Thursday, June 16, 2016

Youtube Videos Ko Mp3 Songs Me Convert Kar Download Kaise Kare


you tube से mp3 song केसे download करे



Maine apni is post Youtube Se mp3
Download Kaise Kare Bina Kisi Sofware
Ke aap kaise youtube se
apna pasandida song direct download kar
sakte ho. aaj is post me aapko btane ja raha
hu ki youtube par apne faorite video ko mp3
songs me convert kar download kaise kare.

Youtube Par Apne Favorite
Videos Ko Mp3 Songs Me
Convert Kar Ke Download
Kaise Kare

Youtube se movies, videos and songs
download karna gaie kanooni hai. google iski
permission nahi deta hai. but hum youtube
par se videos ka link le kar use kisi or site se
download kar sakte hai. is post me mai
aapko aysi hi ek site ke bare me btane wala
hu. jo aapke favorite youtube videos ko mp3
me convert karegi. or fir aap usko aasani se
download kar sakte ho.

Aapko bas is site me apne favorite youtube
videos songs ka url enter karna hai. or ye
website aapke videos ko mp3 me conver kar
degi. chaliye mai aapko step by step btata
hu.

Step 1:
Sabse pahle aap youtube par ja kar
apne favorite video ka link copy kar le. aap kitni bhi vadi
video ko mp3 me convert kar sakte ho. so ye
aapko tay karna hai ki aapke pas kitna
MBdata hai or aap kitni MB ka video abhi
mp3 me convert kar sakte ho.

Step 2:
Ab aap That Mp3 website par jaye or apne
favorite video ka link search bar me paste
kare.
1. apne favorite video ka URL add kare.
2. Convert par click kare ya fir Enter key
button dabaye.


Step 3:
Aap jaise hi convert par click karoge ya enter
key button press karoge to aapka video mpe
song me convert hona start ho jayega. jaise
jaise aapkaa video convert hota jayega wese
wese play bhi hota rahega.

finaly jab aapka
video completly mp3 songs me convert ho
jayega to site ke search bar ke niche
download kar option aa jayega. aap is par
click kar ke apna favorite song mp3 me
download kar sakte ho.

1. apne favorite video ko mp3 me
download karne ke lie Start download
par click kare.


Youtube video convert hone me kitna time
lagega ye bat aapke video ke size par
depend karti hai. video jitna bada hoga. use
mp3 me convert hone me utna hi time
lagega.




I hope aapko ye post pasand aayegi or ab
aap youtube par se apni pasand ke videos ko
mp3 me convert karke direct download kar
sakte ho.











1 comment:

Anonymous said...

Its very usefully